Fri. Dec 14th, 2018

Mr. United Continent International Peugeot में इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगे मितेन्द्र

ग्वालियर। स्मार्ट सिटी की ओर बढ़ रहे ग्वालियर के एक छोटे से गाँव जड़ेरुआ से निकले मितेंद्र दर्शन सिंह यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं । मॉडलिंग के साथ राजनीति उनकी पहचान बन गई है, और आह इसी क्रम में मितेंद्र एक पायदान और ऊपर पहुँचाने वाले हैं जब मितेंद्र सिंह फिलीपींस में आयोजित होने वाली मिस्टर यूनाइटेड कॉन्टिनेंट इंटरनेशनल पीजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 
सोमवार की शाम पत्रकारों से चर्चा करते हुए मितेंद्र दर्शन सिंह ग्वालियर की इस बड़ी उपलब्धि के बारे में बताते हुए कहा कि गत वर्ष नई दिल्ली में आयोजित रूबरू मिस्टर प्रतियोगिता में मिस्टर यूनाइटेड कॉन्टिनेंट का खिताब जीतने के बाद अब फिलीपींस में आयोजित हो रही मिस्टर यूनाइटेड कॉन्टिनेंट इंटरनेशनल पीजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है ।भारत से जाने वाले वह एक मात्र प्रतिनिधि होंगे । इसके लिए मितेंद्र ने पिछले तीन माह से कड़ी मेहनत की है । राजनीति में होते हुए उन्होंने मॉडलिंग के शौक को बरकरार रखा ।

28 देशों के प्रतिनिधि लेंगे भाग 
18 जनवरी से 29 जनवरी तक आयोजित हो रही प्रतियोगिता 12 दिनों तक फिलीपींस के मनिला व पंगासिनन शहरों में विभिन्न चरणों में आयोजित की जाएगी। जिसमें 28 अन्य देशों के प्रतिनिधि मॉडलिंग के क्षेत्र में 12 दिनों तक अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करेंगे। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मितेन्द्र दर्शन सिंह 17 जनवरी को फिलीपींस पहुंचेंगे।

सोशल मीडिया पर वोटिंग कराई जाएगी
इस प्रतियोगिता में सबसे दिलचस्प है सोशल मीडिया पर वोटिंग । जहां सभी देशों के लोग अपने-अपने प्रतिनिधियों के लिए वोट करेंगे। सबसे ज्यादा वोट पाने वाले देश के प्रतिभागी की राह विजेता बनने के लिए आसान हो जाएगी।जो सबसे ज्यादा वोट पायेगा उसे सीधे फायनल में पहुंचे का मौका मिलेगा ।उन्होंने ग्वालियर सहित पूरे इंडिया से अधिक से अधिक वोट ककरने की अपील की है ।

यहाँ करें वोट 
मितेंद्र दर्शन सिंह यादव को वोट करने के लिए आप https://goo.gl/bD3QqW के अलावा www.mitendrasingh.com पर विजित करें ,और अधिक से अधिक वोट करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *