Mon. May 20th, 2019

मतदान से पहले ज्योतिरादित्य के बेटे ने जारी किया वीडियो संदेश; सही व्यक्ति को चुने

ग्वालियर।गुना-शिवपुरी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी चुनाव प्रचार में कूद पड़े हैं। पिता को वोट देने और जिताने की अपील करने वाला उनका वीडियो वायरल हो रहा है।मतदाताओं से सही प्रत्याशी को वोट देने की अपील की है।
एक ओर जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया गुना-शिवपुरी में चिलचिलाती धूप में जनसंपर्क और चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया तो दो महीने से गुना-शिवपुरी में प्रचार अभियान का मोर्चा संभाले हैं। एक तरह से क्षेत्र में चुनाव प्रचार की पूरी जिम्मेदारी प्रियदर्शिनी राजे ने संभाल रखी हे। उनका अलग अंदाज लोगों को पसंद भी आ रहा है।
अब आखिरी मौके पर पिता के समर्थन में बेटे ने भी एक अपील वीडियो संदेश के जरिए लोगों से अपील की है। उन्होंने अपनी अपील में कहा है, “गुना-शिवपुरी-अशोकनगर क्षेत्र के हमारे परिवार के सदस्य सभी नागरिकों को मेरा प्रणाम। आप सभी लोकतंत्र के सबसे पड़े जश्न में शामिल होने जा रहे हैं। अपनी आकांक्षाओं से ऊपर उठकर राष्ट्रहित में आप अपना योगदान देने जा रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि क्षेत्र के हित में आप सही प्रत्याशी को समर्थन देकर विजयी बनाएंगे। लोकतंत्र के इस जश्न में शामिल नहीं हो पाने के लिए मैं आप सभी से क्षमा चाहता हूं। आप सभी सदैव मेरे दिलो-दिमाग मे मौजूद रहते हैं और मैं कामना करता हूं कि जल्द ही आप सबके बीच उपस्थित हो सकूं। आप सबको शुभकामनाएं। जय हिंद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *