Thu. Jul 18th, 2019

मप्र /दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो परिवारों के 10 सदस्यों की मौत

-ग्वालियर के पास हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत
कटनी- भारतीय नौसेना में कैप्टन दुबे अपने परिवार के साथ शादी से लौट रहे थे
ग्वालियर/कटनी। शनिवार अलसुबह प्रदेश में अलग-अलग दो सड़क हादसों में नेवी के कैप्टन सहित दस लोगों की मौत हो गई। डबरा के पास हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत और दो लोगों के घायल होने की खबर है। इधर, कटनी के पास हुए हादसे में भी परिवार के तीन सदस्यों की मौत हुई है। 
पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के पास मेहरा टोल प्लाजा के पास ट्रक से मारुति वैन की टक्कर में दो पुरुष, दो महिलाएं और तीन बच्चियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में दो लोग घायल हैं। डबरा के रहने वाले एक ही परिवार के सभी सदस्य राजस्थान से बालाजी मंदिर से दर्शन कर वैन से लौट रहे थे।
दो ट्रकों के बीच फंसी कार: डबरा-आगरा हाईवे पर टोल प्लाजा के पास ड्राइवर का गाड़ी से संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने भी मारुति वैन को टक्कर मार दी। दो ट्रकों के बीच में फंसी मारुति वैन में सवार 9 लोगों में से 7 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद दोनों ट्रक चालक मौके से फरार हो गए।
एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत: इधर कटनी में अमदरा थाना अंतर्गत कुसेड़ी के पास सड़क हादसे में नौसेना में कैप्टन सुनील दुबे सहित परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कैप्टन दुबे का परिवार शादी में शामिल होने के बाद लौट रहा था तभी ट्रक ने कैप्टन की कार में सीधी टक्कर मार दी। हादसे में कैप्टन दुबे और उनकी पत्नी एवं परिवार के एक अन्य सदस्य की मौत हो गई। फिलहार पुलिस मौके पर पहुंची हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *