Thu. Jul 18th, 2019

UJJAIN : प्रियंका ने महाकाल की विशेष पूजा की; कमलनाथ भी रहे मौजूद

इंदौर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को उज्जैन पहुंचीं। यहां बाबा महाकाल के मंदिर में उन्होंने विशेष पूजा-अर्चना की। उनके साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहे। उज्जैन में प्रियंका ने 2 किमी लंबा रोड शो किया। प्रियंका आज रतलाम में जनसभा को संबोधित किया।
प्रियंका गांधी इंदौर होते हुए उज्जैन पहुंचीं। इंदौर एयरपोर्ट पर मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनकी अगवानी की। प्रियंका के साथ महिला कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शोभा ओझा, मप्र महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष अर्चना जायसवाल समेत तमाम नेता मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक, मंदिर के पुजारियों ने प्रियंका से पंचामृत पूजन कराया।
रतलाम में प्रियंका ने मोदी पर तंज कसा, “जब आप अपने अधिकार मांगते हैं तो ये (मोदी) आपकी सुनवाई नहीं करते। आज देश की यह स्थिति है कि हमारे तपस्वी प्रधानमंत्री किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं दिला पाए। हजारों किसान मर गए, लेकिन हमारे तपस्वी प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं किया। किसानों की समस्याओं पर हमारे पीएम मौन हो जाते हैं। उनके पास किसानों के लिए गरीबों के लिए समय नहीं है। उनके पास समय है कि वह दुनिया भर में भ्रमण करें, लेकिन अपने देश की जनता के लिए उनके पास कोई समय नहीं है।”
इंदौर में 4 किमी लंबा रोड शो 
शाम को इंदौर में प्रियंका गांधी रोड शो करेंगी। यहां करीब 4 किलोमीटर का रोड शो होगा। प्रियंका के दौरे से कांग्रेस पार्टी को मालवा और निमाड़ के अंतर्गत आने वाली आठ सीटों इंदौर, रतलाम, धार, खरगोन, मंदसौर, देवास, उज्जैन और खंडवा सीटों पर फायदा होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *