Thu. Jul 18th, 2019

PM सख्त, ‘बैटमार’ MLA को बीजेपी का नोटिस

इंदौर । मध्य प्रदेश के इंदौर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक आकाश विजयवर्गीय को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस भेजा है। यह नोटिस इंदौर नगर निगम के कर्मचारियों से दुर्व्यवहार करने और एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने के मामले में भेजा गया है। इससे पहले आकाश विजयवर्गीय के इस कृत्य पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सख्त नाराजगी जताई थी।
बताया गया कि बीजेपी की अनुशासन समिति ने पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस भेजा है। बता दें कि बीजेपी संसदीय दल की मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि ऐसा करने वालों को पार्टी से निकाल देना चाहिए, चाहे वे किसी के बेटे हों। इसके बाद से ही इस बात की आशंका जताई जा रही थी कि आकाश विजयवर्गीय को बीजेपी नोटिस भेज सकती है।
गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले इंदौर नगर निगम की टीम गंजी परिसर क्षेत्र में एक जर्जर मकान को गिराने पहुंची थी। इसकी सूचना मिलने पर बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की नगर निगम कर्मियों से नोकझोंक हो गई और आकाश ने नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई कर दी थी। इस घटना को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया और आकाश को जेल भेज दिया था। बाद में उनकी रिहाई के बाद उनके समर्थकों ने जश्न मनाया था और फूलों से स्वागत किया था। जेल से जमानत पर छूटने के बाद आकाश ने कहा था कि वह जनता की सेवा करते रहेंगे लेकिन उन्होंने इस घटना पर खेद प्रकट नहीं किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *